आमिर खान और किरण राव तलाक क्यों हुआ? जाने आमिर खान ने क्या कहा ?


हेलो दोस्तों यह पोस्ट में बात करेंगे अभी आमिर खान और किरण राव ने शादी के 15 साल बाद तलाक की घोषणा की , आखिर किस कारण आमिर खान और किरण राव इतना बड़ा फैसला लिया यह पोस्ट में हम जानेंगे.


उससे पहले जानते हैं आमिर खान और किरण राव की शादी कब हुई थी?


आमिर खान और किरण राव ने शादी के 15 साल बाद तलाक की घोषणा की
आमिर खान और किरण राव


आमिर खान और किरण राव की शादी 28 दिसंबर 2005 में हुई थी. अभिनेता आमिर खान और फिल्म निर्माता किरण राव ने उनकी शादी के 15 साल के बाद तलाक लेने की घोषणा की है योग तलाक लेने की घोषणा से आमिर खान के फैंस के बीच काफी हलचल मची है. दंपति ने कहा कि वे अपने बेटे आजाद राव खान के साथ-साथ सह-अभिभावक भी होंगे





इन 15 खूबसूरत वर्षों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, आनंद और हँसी साझा की है, और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है । 


अब हम एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे यह बात आमिर खान और किरण राव द्वारा कहीं गई.


और आमिर खान और उनकी वाइफ किरण राव ने यह भी कहा कि उनके बेटे आजाद राव गोवा एक साथ पालन वाले हैं. अभी कोई ऐसी कोई खबर नहीं मिली है किस कारण आमिर खान और उनकी वाइफ किरण राव डिवोर्स ले रही है. बता दें कि आमिर खान की शादी पहले रीना दत्ता से हुई थी, जिनसे उनकी एक बेटी इरा खान और एक बेटा जुनैद है। इरा ने संगीत की पढ़ाई की है, जबकि उनके भाई जुनैद अक्सर फिल्म बनाने में उनके पिता की मदद करते हैं।

Om sonawane

Hey, I’m Om. I’m a foundar of notechandfun living in India. I am a fan of technology, travel, and movies. I’m also interested in food and cycling. You can read my articles with notechandfun

Post a Comment

If you have any doubt kindly ask here

Previous Post Next Post